नियोजन प्रकोष्ठ

सामान्य सूचनाएँ

स्थापना वर्ष: 27.10.2005
संक्षिप्त

त्रिपुरा विश्वविद्यालय की ओर से शुभकामनाएँ। हम आपकी प्रतिष्ठित कम्पनी का हमारे कैम्पस नियोजन कार्यक्रम में शामिल होकर हमारे विश्वविद्यालय के छात्रों को नियोजित करने के लिए हार्दिक आमंत्रण देते हैं।

त्रिपुरा विश्वविद्यालय हमेशा से गतिनिर्धारक रहा है। इस विश्वविद्यालय की एलुमनी ने भारत एवं विदेशों में व्यवसाय, उद्योग, शोध एवं विकास तथा शैक्षिक क्षेत्र में उच्च स्थानों को प्राप्त किया है। इसके अतिरिक्त अत्यंत कठिन शैक्षिक कार्यक्रम में हम हमेशा छात्रों के सर्वांगींण विकास पर जोर देते रहे हैं। नगर से हटकर एक अत्यंत सुंदर परिसर अध्ययन हेतु अत्यंत उत्कृष्ट वातावरण प्रदान करता है। अच्छे सम्प्रेषण एवं मानव संबंधों की योग्यता की ग्राह्यता में शीघ्र तथा आधुनिक परिवर्तनों के प्रति जागरुक एक आदर्श छात्र आपकी इच्छानुसार उत्पाद, सेवाओं, और प्रौद्योगिकी के रूप में अन्तर्राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने में सक्षम है। त्रिपुरा विश्वविद्यालय में आप अपनी जरूरतों के अनुरूप आपकी संस्था की आवश्यकता को पूरा करने में व्यवहारिक रूप से सक्षम उम्मीद्वार पायेंगे। यह मेरे लिये हर्ष का विषय है कि मैं भविष्य की चुनौतियों के लिए आपके चयन के प्रयासों में आपका सहयोग कर पा रहा हूँ।

मई 2010 से नियोजन सहयोग प्रकोष्ठ को समान अवसर प्रकोष्ठ के साथ संयोजित कर दिया गया है ताकि त्रिपुरा विश्वविद्यालय के छात्रों को बेहतर अवसर प्रदान किया जा सके। वर्तमान में इसके अधिकारी त्रिपुरा विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के एक कार्यालय में पदस्थ हैं। समान अवसर प्रकोष्ठ के संबंध में अधिक जानकारी हेतु कृपया यहाँ क्लिक करें.

नियोजन प्रकोष्ठ सहायक प्रभारी संकाय::

Placement Officer : Dr. Nirmalya Debnath

सम्पर्क हेतु पता : नियोजन अधिकारी नियोजन कार्यालय, त्रिपुरा विश्वविद्यालय सूर्यमणिनगर - 799022 त्रिपुरा
ई-मेल:: placements@tripurauniv.in
फोन: +91-381-237-9317
 
 

कुल विजिटर्स की संख्या : 3153413

सर्वाधिकार सुरक्षित © त्रिपुरा विश्वविद्यालय

अंतिम अद्यतनीकरण : 06/12/2021 00:56:45

रूपांकन एवं विकास डाटाफ्लो सिस्टम