एलुम्नी एसोसिएशन

एलुम्नी एसोसिएशन

स्वागत:

अध्ययन के दौरान त्रिपुरा विश्वविद्यालय में बिताए गए क्षण हममें से अधिकतर व्यक्तियों के जीवन के सुखद पलों में से एक हैं। उस समय की मित्रता, बदलते जीवन, व्याख्यान, अध्ययन, आवास, साझा फ्लैट, देर रात तक शहर मेंबिताना अथवा यूनियन एवं परीक्षा की तैयारी हेतु जागना !डिग्री हासिल करना विशेष अवसर होता है, मानो ये सब जीवन के लक्ष्य हों जिनके लिए प्रत्येक छात्र कार्यरत रहता है। विश्वविद्यालय-अनुभव का तथापि यहीं अंत नहीं होता।.

देश और दुनिया में फैले हजारों व्यक्ति स्वयं को त्रिपुरा विश्वविद्यालय के छात्र होने पर गौरवान्वित महसूस करते हैं। उनके ज्ञान, उपलब्धि एवं विशेषज्ञता ने विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिष्ठा हासिल की है..

अपने पूर्व-छात्रों एवं मित्रों के साथ लगातार संपर्क बनाए रखने हेतु समर्पित पुनर्मिलन कार्यक्रम, इवेन्ट्स, प्रकाशन एवं पत्राचार, बैठक एवं ऑनलाइन नेटवर्किंग साइट्स इत्यादि को स्थापित करना हमारा ध्येय है। हम एलुमनाई के सदस्यों की उपलब्धियों को जानने हेतु उत्सुक रहते हैं तथा विश्वविद्यालय में चलने वाले विभिन्न कार्यक्रमों से उन्हें अवगत कराते रहते हैं।

एलुमनाई के रूप में आप सफल व्यक्तियों कीएलीट ग्लोबल कम्यूनिटी के एक अंग हैं। त्रिपुरा विश्वविद्यालय की ओर से प्रदान की गई डिग्री आपकी सफलता के द्वार खोलती है तथा आपके कैरियर की प्रगति में सहायक होती है। संप्रति त्रिपुरा विश्वविद्यालय के विकास हेतु आप जैसे एलुमनाई के महत्त्वपूर्ण सहयोग की अपेक्षा है। एंबेसडर, वॉलंटीयर अथवा दाता के दौर पर आपकी भूमिका विश्वविद्यालय की क्षमता उपलब्धि तथा कल के छात्रों को उनके लक्ष्य हासिल करने में महत्त्वपूर्ण सिद्ध हो सकती है।

 
 

कुल विजिटर्स की संख्या : 3145973

सर्वाधिकार सुरक्षित © त्रिपुरा विश्वविद्यालय

अंतिम अद्यतनीकरण : 01/12/2021 00:56:45

रूपांकन एवं विकास डाटाफ्लो सिस्टम