लक्ष्य और उद्देश्य

लक्ष्य और उद्देश्य:

टीयूएए के मुख्य उद्देश्य संघ को बनाए रखने और त्रिपुरा विश्वविद्यालय की पहचान को बढ़ाने के लिए हैं जहां हमने अध्ययन किया। उच्च डिग्री प्राप्त करने के बाद कई छात्र अब भारत और विदेशों में विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे हैं। भूतपूर्व छात्र संघ, उन्हें भोला-भाभनिक भावनाओं, विचारों, विचारों का आदान-प्रदान करने और वैज्ञानिक ज्ञान को समय-समय पर सुधारने के लिए एक साथ लाने के लिए सबसे अच्छा और सबसे उपयुक्त क्षेत्र होगा।

छात्रवृत्ति, सलाह के अवसरों, करियर पैनलों, नए छात्रों के अभिविन्यास, छात्र संबंधित कार्यक्रमों के लिए अनुदान, और अन्य गतिविधियों के साथ मौजूदा छात्रों का समर्थन करने के लिए।

बौद्धिक, सांस्कृतिक, सोशल नेटवर्किंग इवेंट्स प्रदान करने और करियर की उपलब्धियों, परोपकार, और सेवा के लिए पूर्व छात्रों को सम्मानित करने के लिए।

एसोसिएशन में सुधार करने और यूनिवर्सिटी के विकास की मदद के बारे में चर्चा करने के लिए बैठकों की व्यवस्था करें यदि संभव हो पूरी तरह से त्रिपुरा विश्वविद्यालय के हितों के लिए काम करने के लिए, सामान्य रूप में

राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मानक के वैज्ञानिक बैठकों और सम्मेलनों को होल्डिंग करना और एसोसिएशन की वस्तुओं की पूर्ति के लिए साहित्य, किताबें और पत्रिकाओं को प्रकाशित करना।

किसी पूर्व छात्र सदस्य का दौरा और व्याख्यान देने के इच्छुक एसोसिएशन द्वारा व्यवस्थित किया जा सकता है।

विभिन्न विषयों में सार्वजनिक शिक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है।

एसोसिएशन की शाखाएं खोलने के लिए।

एसोसिएशन की वस्तुओं की पूर्ति के लिए अन्य सभी गतिविधियों को करने के लिए।

 
 

कुल विजिटर्स की संख्या : 3557846

सर्वाधिकार सुरक्षित © त्रिपुरा विश्वविद्यालय

अंतिम अद्यतनीकरण : 30/06/2022 02:03:32

रूपांकन एवं विकास डाटाफ्लो सिस्टम